Home चुनावी हलचल पीएम मोदी ने किसके बारे में कहा- शिव की तरह है तीसरी...

पीएम मोदी ने किसके बारे में कहा- शिव की तरह है तीसरी आंख

531
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि शिव की तरह जनता के पास भी तीसरी आंख होती है। वो सब देख रही है। कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच। यही वजह है कि नोटबंदी के बाद तमाम तरह के झूठ फैलाए जाने के बावजूद जहां-जहां चुनाव हुए हैं जनता ने बीजेपी को आशीर्वाद दिया है। चाहे उड़ीसा हो, महाराष्ट्र हो या गुजरात के पंचायत चुनाव… जनता जनार्दन ने अपने तीसरे नेत्र से बीजेपी को विजयी बनाया। प्रधानमंत्री ने महाशिवरात्रि के मौके पर गोन्डा में कहा है कि जबसे उन्होंने भ्रष्टाचार और कालाधन के खिलाफ लड़ाई शुरू की है, जिन-जिन का लुट गया है, वो एक जगह जमा हो गये हैं, इकट्ठे हो गये हैं।

कितनी सुरक्षित हैं महिलाएं?

प्रधानमंत्री ने गोंडा के लोगों को भरोसा दिलाया कि वे शिक्षा के अपराधीकरण को खत्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्रों की ठेकेदारी लेकर मोटी रकम के बदले चोरियां कराने का धंधा भी वे बंद करा देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि शिक्षा से ये जो अपराध जुड़ गया है, वो समाज को आने वाली पीढ़ियों तक तबाह करके रख देता है।

यूपी में सिर्फ 14% किसानों का बीमा
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना ऐसी है जो किसानों को प्राकृतिक कारणों से बुआई नहीं करने की स्थिति में भी मुआवजा देती है। सिर्फ इतना ही नहीं, तैयार फसल अगर ओला, बारिश या किसी अन्य प्राकृतिक कारणों से नष्ट हो जाए, तब भी किसानों को बीमा का फायदा होता है। प्रधानमंत्री ने आश्चर्य जताया कि उत्तर प्रदेश में महज 14 फीसदी किसानों का ही समाजवादी पार्टी की सरकार ने बीमा कराया है, जबकि बीजेपी शासित राज्यों में 50 फीसदी से ज्यादा किसानों का बीमा कराया जा चुका है।

गरीब भी हो अमीर के बराबर
प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी कोशिश है कि गरीब लोग भी अमीरों की बराबरी करें। इसलिए वे गरीबों के घर तक गैस का कनेक्शन पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन 5 करोड़ गरीबों के घर उन्होंने गैस कनेक्शन पहुंचाने में केंद्र सरकार जुटी है उनमें पौने दो करोड़ लोगों तक इसका लाभ पहुंच गया है। वहीं 20 करोड़ लोगों को रुपे कार्ड देकर उन्हें भी अमीरों से बराबरी का अहसास कराया है।

अखिलेश से क्यों नाराज है प्रजापति समाज

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम देश के सामान्य लोगों की जिन्दगी में बदलाव लाने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं और उन्हें भी गरीबों का आशीर्वाद चाहिए।

तस्वीर कुछ और होती
पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार लाल बहादुर शास्त्री और अटल बिहारी वाजपेयी जी के दिए मंत्र ‘जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान’ को आगे बढ़ा रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया अचंभित है कि भारतीय वैज्ञानिकों ने 104 सैटेलाइट एक साथ छोड़ने का करिश्मा कर दिखाया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर विरोधी चाहे देश की फौज का जितना अपमान कर लें, लेकिन जवानों के हौंसले बुलन्द हैं। उन्होंने कहा कि फौजी कहते हैं कि ऐसा मौका पहले मिला होता, तो शायद तस्वीर कुछ और होती।

अखिलेश यादव, ये रहा झूठ का सबूत

LEAVE A REPLY