Home समाचार आरवीएस मणि के खुलासे के बाद ट्विटर पर ‘PappuMutra’ करने लगा ट्रेंड

आरवीएस मणि के खुलासे के बाद ट्विटर पर ‘PappuMutra’ करने लगा ट्रेंड

614
SHARE

यूपीए की सरकार के दौरान गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को कई मामलों में फंसाने की कोशिश की गई। इशरत जहां एनकाउंटर हो या सोहराबुद्दीन मुठभेड़, सभी में केंद्र का गृह मंत्रालय भी सीएम मोदी को फंसाने की इस साजिश में शामिल थी।

आरवीएस मणि गृह मंत्रालय में अधिकारी थे और उन्होंने इस मामले में कई खुलासे किए हैं। उस समय उन पर दबाव डाला गया था कि सीएम मोदी को फंसाने के लिए पूर्व केंद्रीय वाणिज्य मंत्री कमलनाथ ने आरवीएस मणि को कहा था कि वो जैसा चाहते हैं वैसा ही रिपोर्ट बना दे। आरवीएस मणि का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रहे हैं कि कमलनाथ ने उन्हें कहा था, ”मान जाओ, बाहर लोग बाग राहुल गांधी का पेशाब तक पीने को तैयार है, और तुम इतना भी नहीं कर सकते।”

इस पर आरवीएस मणि ने कमलनाथ को जवाब दिया, ’’आप लोग पेशाब पीते होंगे, मैं नहीं पीता पेशाब।”

आरवीएस मणि ने जब कमलनाथ की बात मानने से इनकार किया तो वहां बैठे एक बड़े अधिकारी ने आरवीएस मणि को गालियां दीं, टॉर्चर किया। इसके बाद कई कांग्रेसी मंत्रियों ने आरवीएस मणि के साथ दुर्व्यवहार किया, अत्याचार किया।

जाहिर है ये वाकया बताता है कि किस कदर राहुल गांधी एंड फैमिली सत्ता के नशा में चूर थे और जो चाहते थे वही करते थे। उन्हें एक अधिकारी की गरिमा का भी ध्यान नहीं था और वे हमेशा वर्तमान प्रधानमंत्री और गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेन्द्र मोदी को फंसाना चाहते थे।

बहरहाल इसको लेकर ट्विटर पर #PappuMutra नाम से ट्रेंड कर रहा है। आइये इन पर एक नजर डालते हैं।

LEAVE A REPLY