Home चटपटी कोई राहुल का मजाक नहीं उड़ाएगा…हाहाहा

कोई राहुल का मजाक नहीं उड़ाएगा…हाहाहा

939
SHARE

मैं जब भी कोई बयान देता हूं तो संता-बंता की तरह उसका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ने लगता है। मैं कुछ भी बोलूं उसे कोई सीरीयसली नहीं लेता। आखिरकार इस देश में क्या हो रहा है, कुछ ऐसे ही विचार आज राहुल गांधी के ज़हन में घूम रहे होंगे। और एक आम शहरी होने के नाते हम भी राहुल की इस बात से इत्तेफाक रखते है। और आखिर ऐसा हो भी क्यों न संविधान के अनुच्छेद 19 के तहत सभी को बोलने की स्वंतत्रता मिली हुई है। लेकिन राहुल जी एक बात तो प्रधानमंत्री की माननी पड़ेगी कि बोलने से पहले थोड़ा सोच लेना चाहिए। आखिर क्या सोचकर आपने ये बयान दिया था कि देश के 60 प्रतिशत लोग अभी तक अनपढ़ है आपको क्या लगा कि मौगेम्बों (जनता) बहुत खुश होगी। प्रधानमंत्री तो आपको सीख दे रहे थे कि 60 साल से देश में आपका शासन था तो क्यों भई अपना रिपोर्ट कार्ड खोल रहे हो। चलिए राहुल जी आप के जख्मों पर लगाने के लिए कुछ मरहम सोशल मीडिया से ही ले आते है शायद कुछ दर्द कम हो जाए।

हम मरहम ढूंढ रहे थे ये भाईसाहब ट्वीट पर कह रहे है विदुषक राहुल, अपनी आवाज उठाते हुए लेकिन बात बिलकुल बेदम।

राहुल जी इसका ट्वीटर तो हैक कर लेना चाहिए ये आपको झूठा और मोदी को सच्चा बता रहा है।

सो-सॉरी राहुल जी लेकिन बताना तो पड़ेगा इन मैडम का कहना है कि इनके बच्चें आपके साथ कार्टून देखना चाहते है।

STRIKE ON !!! on Twitter“I don’t know why Sir Modiji gave so much importance to Rahul Gandhi in Varanasi? Modiji should maintain his personality and ignore RG”twitter.com

ये साहब तो मोदी जी को समझा रहे है कि क्यों आप इसके मुंह लगकर अपनी पर्सेनेलिटी खराब कर रहे हो।

राहुल भाई इसीलिए कहते है कि झूठ नहीं बोलना चाहिए क्योंकि जब सचमुच का शेर आता है तो ऐसे ही सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है जैसे कांग्रेसियों की हो रही है अभी भी वक्त है सुधर जाओं नोटबंदी पर देश को गुमराह मत करो वर्ना कहीं ऐसा ना हो कि 2019 के लोकसभा चुनाव में 44 से 4 सीटों पर ना सिमट जाओं।

LEAVE A REPLY