Home समाचार बचाओ…भूकंप…परमाणु बम!

बचाओ…भूकंप…परमाणु बम!

748
SHARE

पूरे देश भर में आज भूकंप के झटके महसूस किए गए। सोशल मीडिया वैज्ञानिकों के अनुसार इस भूकंप का सेंटर गुजरात के मेहसाना में पाया गया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार राहुल गांधी नाम के एक शख्स ने ‘मोदी के सहारा से पैसे लेने’ की परमाणु बम से लैस कांग्रेसी मिसाइल दागी, जिसकी गूंज ट्विटर पर धमाके मचा रही है। हम आपको बता दें कि आप के ‘फर्जी’ ओ सॉरी केजरीवाल भी सहारा की ये मिसाइल दाग चुके है। और केजरीवाल के किसी चहेते ने पीआईएल के जरिए ये मिसाइल सुप्रीम कोर्ट पर दागी थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस मिसाइल को फर्जीवाल करार दिया। लेकिन नए रंग-रोगन के साथ दागी गई राहुल गांधी की इस मिसाइल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

पत्रकार संजय बरागटा ने ट्वीट किया कि क्या किसी ने भूकंप महसूस किया

तो पत्रकार राहुल कंवल ने राहुल के इस भूकंप की तीव्रता कितना है पूछा।

एक मोहतर्रमा ट्वीटर पर क्या फरमाती है कि ये पप्पू इतनी देर से क्या बोल रहा है..1% अमीर…1% अमीर…अरे भैय्या तुम क्या हो? तुम्हारे जीजा क्या है?

एक भाई साहब तो ये बोलते है कि कौन कहता है कि मूर्ख चालाक नही हो सकता?


Mac_too @iMac_too

ये गुजराती महाशय तो एक कदम आगे निकल गए ये कह रहे है की मेहसाना में कार्टन चैनल पोगो लाइव ।

राहुल गांधी भूंकप तो तभी आ गया था जब आप कांग्रेस में आए थे। ये हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया में लोग बोल रहे है। और अब ये जो परमाणु बम गिराकर आपने सोशल मीडिया में हिरोशिमा-नागासाकी मचाया है। इसके प्रभाव खत्म होने में भी काफी समय लग जाएगा। तब तक आप भी सोचिए अगर सोच सकें कि आपने क्या बोला तब तक हम सोशल मीडिया में आप पर चुटकुलों के मजे लूटते है।

LEAVE A REPLY