Home गुजरात विशेष चाय बेची है, देश नहीं- पीएम मोदी

चाय बेची है, देश नहीं- पीएम मोदी

215
SHARE

गुजरात में भुज की रैली के बाद प्रधानमंत्री ने राजकोट के जसदण में भी बहुत विशाल रैली को संबोधित किया। यहां पर पीएम को सुनने के लिए बहुत बड़ी तादाद में लोग जुटे हुए थे। इस रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस की ओर से उनपर और उनकी सरकार को लेकर किए गए हमलों का जोरदार तरीके से जवाब दिया। पीएम ने गुजरात की जनता को कांग्रेस की कारगुजारियों के बारे में बताया कि उस पार्टी ने किस तरह से गुजरात का हमेशा अपमान ही किया है। इस रैली में पीएम ने कांग्रेस के चायवाला कटाक्ष पर भी तगड़ा जवाब दिया।

गरीब के बेटे के प्रधानमंत्री बनने से कांग्रेस परेशान- पीएम मोदी
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के चायवाला टिप्पणी पर बहुत ही सटीक पलटवार किया है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस को दिक्कत ये है कि एक चाय वाला उन्हें टक्कर दे रहा है। गरीब का बेटा अगर प्रधानमंत्री बनता है तो उन्हें दिक्कत होती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि, “हां, मैंने चाय बेची है लेकिन उनकी तरह देश बेचने का पाप नहीं किया।” आपको बता दें कि हाल ही में यूथ कांग्रेस ने ट्विटर पर बचपन में पीएम के चाय बेचने को लेकर कमेंट किया था। पीएम ने कांग्रेस से आग्रह किया कि वह गरीब और गरीबी का मजाक उड़ाना बंद करे।

झूठे आरोप लगाकर भागने लगी है कांग्रेस
पीएम ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि हाल ही में दिल्ली में एक पार्टी आई थी, जिसके काम करने का स्टाइल है- बेबुनियाद आरोप लगाकर भाग जाना। पीएम ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से कांग्रेस भी गुजरात में यही कर रही है। वह झूठे आरोप लगाने के शॉर्टकट पर उतारू हो गई है। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कांग्रेस इतना गिर सकती है।

कांग्रेस ने गुजरातियों से हमेशा बैर किया
पीएम ने कहा कि जब उन्होंने सौराष्ट्र में नर्मदा का पानी लाने की बात की तब भी कांग्रेस ने उनका मजाक बनाया। उसने हमेशा सरदार पटेल को भी अपमानित किया। सरदार साहब की बेटी मणिबेन पटेल की डायरी में वेदना लिखी है। सरदार पटेल के साथ कैसा व्यवहार किया गया है, डायरी में लिखा गया है। यहां तक कि मोरारजी देसाई के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं किया। उनको गुजरात पसंद था, इसलिए उन्हें निकाल दिया गया।

LEAVE A REPLY