Home समाचार पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ के लिए मांगे सुझाव, 30 जून...

पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ के लिए मांगे सुझाव, 30 जून को होगा प्रसारण

424
SHARE

30 जून को आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश भर से सुझाव मांगे हैं। मोदी सरकार 2.0 के बाद एक बार फिर पीएम मोदी अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ के नए संस्करण में जनता के सामने आएंगे।

शनिवार को पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि ’30 जून, रविवार सुबह 11 बजे… हम एक बार फिर मिलेंगे, इसके लिए रेडियो का धन्यवाद. खुशी, सकारात्मकता को साझा करेंगे और 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक ताकत का जश्न मनाएंगे. मुझे यकीन है कि आपके पास मन की बात में कहने के लिए बहुत कुछ है. इसे नमो ऐप ओपन फोरम पर साझा करें।’

पीएम मोदी ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘इस महीने प्रसारित होने वाले मन की बात के लिए अपना सुझाव देने के लिए आप टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 डायल कर अपना संदेश रिकॉर्ड कर सकते हैं. आप माई गोव ओपन फोरम के माध्यम से भी अपने विचार हमें भेज सकते हैं. वह इस खास बातचीत के लिए उत्सुक हैं।’

इससे पहले पीएम मोदी ने 24 फरवरी को आकाशवाणी पर प्रसारित अपने पिछले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 53वें संस्करण में देशवासियों से मई के अंतिम सप्ताह में फिर से मिलने का वादा किया था।

17वीं लोकसभा चुनावों के लिए आचार संहिता लागू होने से कारण मार्च और अप्रैल में ‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण नहीं हुआ। अपने दूसरे कार्यकाल में पीएम मोदी अब फिर से इस कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

Leave a Reply