Home समाचार मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने प्रमुख हस्तियों को...

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने प्रमुख हस्तियों को किया टैग

811
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में लोगों को वोट करने के लिए अपील करते हुए कई ट्वीट किए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में दिग्गज हस्तियों को टैग करते हुए लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट संदेश में विपक्षी नेताओं के साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी टैग किया है। विपक्षी नेताओं राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव शामिल हैं। इनके अलावा पीएम मोदी ने चंद्रबाबू नायडू, एचडी कुमारस्वामी, नवीन पटनायक, वाईएसआर जगनमोहन रेड्डी, नीतीश कुमार और पवन चामलिंग को टैग कर मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने की अपील की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीतिक हस्तियों के साथ-साथ देश की नामी शख्सियतों से भी मतदान के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने की अपील की है। इसमें नोबेल पुरस्कार से सम्मानित कैलाश सत्यार्थी, किरन बेदी और सुदर्शन पटनायक को भी टैग कर ऐसी ही अपील की।

प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले जागरूकता लाने के लिए फिल्म क्षेत्र से जुड़ी हस्तियों को भी टैग किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने की अपील की।

प्रधानमंत्री ने खेल जगत की दिग्गज हस्तियो से भी मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने में अपनी भूमिका निभाने की अपील की हैं। खेल हस्तियों में सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, विराट कोहली, किदांबी श्रीकांत, योगेश्वर दत्त, सुशील कुमार, पीवी सिंधु और फोगट बहनें भी शामिल हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने सद्गुरु, श्री श्री रविशंकर और रामदेव जैसे आध्यात्मिक गुरुओं और अन्य प्रमुख संस्थाओं से भी जागरूकता लाने की अपील की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने इसके साथ ही उद्योग जगत से जुड़े आनंद महिंद्रा, रतन टाटा और आशीष चौहान से भी ऐसी ही अपील की है।

पीएम मोदी ने सिर्फ राजनीतिक और फिल्मी हस्तियों को ही मतदान के लिए लोगों को उत्साहित करने की अपील नहीं की है बल्कि मीडिया दिग्गजों से भी मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने की अपील की है।

Leave a Reply