Home समाचार खेल का सपना पूरा करने के लिए एक मंच है खेलो इंडिया:...

खेल का सपना पूरा करने के लिए एक मंच है खेलो इंडिया: प्रधानमंत्री मोदी

620
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खेलो इंडिया के प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह युवाओं को खेलों में अपने सपनों को पूरा करने के लिए मंच प्रदान करेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स (केआईवाईजी) में भाग ले रहे मेरे युवा दोस्तों को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ खेल प्रतिभा दिखेगी और यह हमारे युवाओं को खेलों में अपने सपनों को पूरा करने के लिए मंच प्रदान करेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि #5मिनटऔर एक बेहतरीन प्रयास है जो भारत में फिटनेस के स्तर को और आगे बढ़ाएगा। मशहूर खिलाड़ियों को अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए देखना अद्भूत है

इसके पहले बुधवार को पुणे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय खेल मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री मोदी के संदेश को पढ़ा गया, जिसमें उन्होंने खेल के थीम ‘पांच मिनट और’ पर जोर दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संदेश में कहा कि आज के दौर में सभी को खेलों को दिल से अपनाना होगा और स्वस्थ जीवनशैली पर जोर देना होगा। उन्होंने अपने संदेश में कहा-‘खेलोगे तो और खिलोगे’।

Leave a Reply