Home नरेंद्र मोदी विशेष टेलीविजन और सिने जगत के कलाकारों के लिए स्टारडम हैं पीएम मोदी

टेलीविजन और सिने जगत के कलाकारों के लिए स्टारडम हैं पीएम मोदी

127
SHARE

टेलीविजन और सिने जगत के कलाकार का जीवन चकाचौंध से भरा रहता है। लोग इनके पीछे दीवाना हुए रहते हैं लेकिन इन कलाकारों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्टारडम हैं और प्रेरणास्रोत भी। तभी हर कलाकार पीएम मोदी से मिलने के लिए लालायित रहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी को भी जब भी मौका मिलता है, वह पूरी आत्मीयता और सम्मान के साथ टेलीविजन और सिने जगत के कलाकारों से मिलते हैं। टीवी पर लोकप्रिय रही कॉमेडी शो खिचड़ी के स्टार कलाकार पीएम मोदी से मिले। प्रधानमंत्री ने इस शो के दोबारा शुरू करने पर बधाई दी। शो के डायरेक्टर जीडी मजीठिया ने पीएम से मिलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किया। मजीठिया ने इस पोस्ट में लिखा कि ‘पीएम मोदी ने पूछा, इस बार खि‍चड़ी कैसी बनी है?’

 

KHICHDI kevi pake chhe?( how is it cooking) The PM asks and blesses n wishes the team .

A post shared by Jd Majethia (@jd_majethia) on

खिचड़ी सीरियल के कलाकारों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मिलना यह कोई पहली मुलाकात नहीं है। प्रधानमंत्री इससे पहले भी टेलीविजन और सिने जगत के कलाकारों से मिलते रहे हैं।

मार्च, 2018 – फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर उत्साहित अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में कंगना रनौत पीएम मोदी को अपना रोल मॉडल बताया था। इंटरव्यू के कुछ दिन बाद ही कंगना को  पीएम से मिलने का मौका मिला। साथ में हैं सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी।
6 नवंबर, 2017 – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई में तमिल अखबार दिना थांती के प्लैटिनम जुबली समारोह में प्रधानमंत्री मोदी सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात मिले।

अक्टूबर, 2016 – पीएम मोदी से मिलने पहुंचे अमिताभ बच्चन।
अगस्त, 2016 – प्रधानमंत्री मोदी से मिलने आए फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के कलाकार अक्षय कुमार।
जुलाई, 2015 – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिले बाहुबली फिल्म के अभिनेता प्रभाष व अन्य।
जुलाई, 2015 – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिले बाहुबली फिल्म के अभिनेता प्रभाष।
नवंबर, 2014 – प्रधानमंत्री से मिलकर बहन की शादी का निमंत्रण कार्ड देते सलमान खान।
12 जनवरी, 2014 – अभिनेता सलमान खान से अंतर्राष्ट्रीय पतंग महोत्सव के उद्घाटन के दौरान तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ पतंगबाजी करते सलमान खान।
12 जनवरी, 2014 – अभिनेता सलमान खान से अंतर्राष्ट्रीय पतंग महोत्सव के उद्घाटन के दौरान तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ पतंगबाजी करते सलमान खान।
मई, 2012 – सोलर प्लांट में दिलचस्पी दिखाते हुए प्रधानमंत्री (तत्कालीन मुख्यमंत्री गुजरात) नरेन्द्र मोदी से मिले सिने अभिनेता अजय देवगन।

LEAVE A REPLY