Home समाचार एक ट्वीट पर पीएम मोदी ने गिफ्ट किया अपना स्टोल

एक ट्वीट पर पीएम मोदी ने गिफ्ट किया अपना स्टोल

807
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक लड़की के मांगने पर अपना स्टोल गिफ्ट कर दिया। प्रधानमंत्री मोदी महाशिवरात्रि के अवसर पर कोयंबटूर में भगवान शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे। इस दौरान वे अपने गले में नीले रंग का स्टोल लपेटे हुए थे। पीएम मोदी ने जब ट्विटर पर उद्घाटन समारोह की तस्वीरें ट्वीट की तो दिल्ली की रहने वाली शिल्पी तिवारी ने ट्वीट करके उनका स्‍टॉल मांगा और पीएम ने उनकी चाहत को पूरा कर‍ दिया।

पीएम मोदी ने नीले रंग के स्‍टॉल के साथ ही ट्वीट का प्रिंट आउट अपने दस्‍तखत के साथ शिल्‍पी को भेजा। शिल्‍पी इससे काफी खुश हैं। शिल्‍पी ने शुक्रवार शाम को महाशिवरात्रि के दिन आदियोगी के कार्यक्रम में मोदी के पहने हुए नीले रंग के स्‍टॉल की तारीफ की थी। उन्‍होंने पीएम को ट्वीट कर लिखा कि मुझे यह स्‍टॉल चाहिए नरेंद्र मोदी।

करीब 21 घंटे में उनके घर एक डिब्‍बा आया जिसमें वह स्‍टॉल था। इसमें पीएम मोदी का साइन किया हुआ शिल्‍पी का ट्वीट भी था। शिल्‍पी ने ट्वीट कर लिखा कि आधुनिक भारत के कर्मयोगी पीएम मोदी, जो रोजाना मीलों का सफर करते हैं लेकिन हम सबकी सुनते हैं, से आदियोगी का आशीर्वाद पाकर बहुत खुश हूं।

उन्‍होंने यह भी लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने यह मुझे आशीर्वाद दिया क्‍योंकि मैंने कल ट्वीट किया था कि मुझे यह स्‍टॉल चा‍हिए। क्‍या मैं सपना देख रही हूं??

शिल्‍पी तिवारी पीएम मोदी की फॉलोअर हैं। प्रधानमंत्री भी उन्‍हें फॉलो करते हैं।

इसके बाद ट्वीटर पर उन्‍हें बधाई मिलने लगी, साथ ही लोगों ने प्रधानमंत्री के इस कदम की खूब तारीफ की।

Pics: 112 फीट के आदियोगी का अनावरण

LEAVE A REPLY