Home नरेंद्र मोदी विशेष प्रधानमंत्री मोदी ने अजय देवगन के पिता के निधन पर जताया शोक,...

प्रधानमंत्री मोदी ने अजय देवगन के पिता के निधन पर जताया शोक, उनकी मां को लिखा पत्र

313
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, एक्टर अजय देवगन की मां को पत्र लिखा  है। श्री मोदी ने कहा कि उनकी मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है। 85 वर्षीय एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का 27 मई को निधन हो गया था।

पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मुझे वीरू देवगन के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ है। उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में विभिन्न डोमेन में उनके किए गए उत्कृष्ट काम के लिए व्यापक रूप से सम्मान मिला। यह इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है।” उन्होंने आगे लिखा, ” श्री देवगन ने एक स्टंटमैन, एक्शन कोरियोग्राफर, निर्देशक, निर्माता और कई तरह से इंडस्ट्री में कार्य किया। यह एक ऐसे व्यक्ति की निशानी है, जिसने अपने चुने हुए क्षेत्र के लिए खुद को पूरी तरह से समर्पित कर दिया। वे इंडस्ट्री में योगदान करने के नए तरीकों की खोज करते रहे।”

पीएम मोदी ने कहा कि श्री वीरू देवगन जैसे लोगों के कार्यो को याद किया जाएगा, जिन्होंने बिना किसी विजुअल इफेक्ट के युग में दर्शकों को लुभाने के लिए बहुत जोखिम उठाए। प्रधानमंत्री ने कहा, “मैं वीरू देवगन के परिवार, दोस्तों, प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। उम्मीद है वह दुनिया में जोखिम लेने वालों को प्रेरित करना जारी रखेंगे, क्योंकि यह वे जोखिम हैं जो हमारी दुनिया की दिशा को परिभाषित करते हैं।”

फिल्म एक्टर अजय देवगन ने पत्र की तस्वीर को पोस्ट करते हुए कहा, “हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारशील संवेदना ने मेरी मां और पूरा देवगन परिवार को गहराई से छुआ है। धन्यवाद सर।”

प्रधानमंत्री मोदी कि इस संवेदनशीलता को लेकर सोशल मिडिया ने काफी तारीफ की है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ों लोगों समेत आम लोगों ने भी इसके लिए प्रधानमंत्री की तारीफ की है।

Leave a Reply