Home विपक्ष विशेष PM मोदी के विरोध में निचले स्तर पर गिरी कांग्रेस, अभिनंदन की...

PM मोदी के विरोध में निचले स्तर पर गिरी कांग्रेस, अभिनंदन की सकुशल वापसी का पूरा श्रेय इमरान खान को दिया

409
SHARE

देश में तनाव के हालात हैं और दुश्मन का मुकाबला करने के लिए एकजुटता की जरूरत है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में अंधी हो चुकी कांग्रेस पार्टी ऐसे नजुक मौके पर खुलकर देश के विरोध में उतर आई है। एक तरफ पूरा भारत वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी के लिए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर रहा है, वहीं कांग्रेस पार्टी इसका पूरा श्रेय अपने पाकिस्तानी आका इमरान खान को दे रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खासमखास और पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अभिनंदन को रिहाई के लिए इमरान खान को दिल से शुक्रिया कहा है। इतना ही नहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने तो यहां तक कह दिया है कि अभिनंदन की सकुशल भारत वापसी सिद्धू के प्रयासों की वजह से हुई है।

 

कांग्रेस नेता ही नहीं कांग्रेस परस्त पत्रकार भी इस मुद्दे पर भारत सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के पीछे खड़े होने के बजाय इमरान खान के कसीदे पढ़ने में लगे हैं। राजदीप सरदेसाई, सागरिका घोष, बरखा दत्त, राणा अयूब, शोभा डे, विक्रम चंद्रा जैसे कांग्रेस और पाक परस्त पत्रकार पाकिस्तानी मीडिया चैलनों में हीरो बने हुए हैं। पाकिस्तानी चैनलों में अभिनंदन की रिकॉर्ड 60 घंटे में हुई रिहाई के लिए इन बेशर्म पत्रकारों द्वारा इमरान खान की तारीफ करने वाली खबरें छाई हुईं हैं।

गौरतलब है कि आज पूरी दुनिया प्रधानमंत्री मोदी की कूटनीति की कायल है। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी सैनिक की इतने कम समय में सकुशल वतन वापसी हुई है। लेकिन ऐसे नाजुक वक्त में भी कांग्रेस पार्टी और उसके टुकड़ों पर पलने वाले पत्रकार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। और मोदी विरोध में भारत को ही नीचा दिखाने में लगे हुए हैं।

Leave a Reply