Home समाचार रोड शो में सन्नी ने कहा ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद...

रोड शो में सन्नी ने कहा ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा’ तो भीड़ से जवाब मिला- ‘आएगा तो मोदी ही’

565
SHARE

हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करने वाले अभिनेता सनी देओल ने शनिवार को राजस्थान के बाड़मेर में अपना पहला रोड शो किया तो लाखों की भीड़ जमा हो गई। सनी ने अपनी मशहूर फिल्म गदर का डायलॉग हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा दोहराया तो भीड़ ने आएगा तो मोदी ही कहकर उनका जवाब दिया। सनी बाड़मेर से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

इस सीट पर कांग्रेस की तरफ से मानवेंद्र सिंह उम्मीदवार हैं। मानवेंद्र वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे जसवंत सिंह के बेटे हैं। मानवेंद्र बीजेपी से सांसद रह चुके हैं, लेकिन पार्टी से नाराजगी के चलते विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

बाड़मेर के बाद सनी ने अजमेर में भी बीजेपी उम्मीदवार भागीरथ चौधरी के पक्ष में रोड शो किया। अजमेर के श्रीनगर रोड स्थित साइकिल चौराहे से शुरू हुए रोड शो में सन्नी को देखने लोगों का भीड़ उमड़ पड़ा। हालांकि, देरी के चलते रोड शो को गंतव्य से पहले ही खत्म करना पड़ा।

सनी देओल खुद पंजाब की गुरुदासपुर सीट से चुनाव मैदान में हैं। यह सीट बीजेपी की परंपरागत सीट मानी जाती है। यहां से बॉलीवुड के सुपरस्टार विनोद खन्ना चार बार लगातार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत कर संसद पहुंचे थे, लेकिन उनकी मृत्यु के बाद हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने इस सीट पर अपना कब्जा जमा लिया था।

गुरुदासपुर में घर की तलाश
BJP से टिकट मिलने के बाद बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने गुरदासपुर सीट पर अपनी जीत का ‘मास्टर प्लान’ बनाना शुरू कर दिया है। इस चुनावी ‘जंग’ में सनी देओल कुछ-कुछ विनोद खन्ना जैसा ही स्टाइल अपना रहे हैं। विनोद खन्ना इस सीट से 1998, 1999, 2004 और 2014 में सांसद रह चुके हैं। विनोद खन्ना को जब पहली बार इस सीट पर टिकट मिला था, तब उन्होंने गुरदासपुर में सबसे पहले अपना घर खरीदा था। अब सनी देओल भी गुरदासपुर में अपने लिए घर ढूंढ रहे हैं। घर मिल जाने के बाद वे अपना प्रचार शुरू करेंगे।

Leave a Reply