Home समाचार पीएम मोदी के शो ने तोड़ा ‘Super Bowl 53’ का रिकॉर्ड, बना...

पीएम मोदी के शो ने तोड़ा ‘Super Bowl 53’ का रिकॉर्ड, बना टॉप ट्रेंडिंग शो

347
SHARE

पीएम मोदी की लोकप्रियता पूरे विश्वभर में है, ये बात तो हम सभी जानते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि पीएम मोदी ने हाल में ही एक नया रिकॉर्ड बनाया है। दरअसल सोमवार 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर रात नौ बजे Man Vs Wild शो टेलिकास्ट हुआ था, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे। ये एपिसोड टेलिकॉस्ट होने के बाद से लगातार चर्चा बटोर रहा है।

सोशल नेटवर्किंग साइट पर मारी बाजी

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर Man Vs Wild के पीएम मोदी वाले एपिसोड को 360 करोड़ से भी ज्यादा इंप्रेशन मिले हैं, जिस वजह से यह शो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला शो बन गया है।

Man Vs Wild शो में पीएम मोदी का के इस एपिसोड ने टीवी के फेमस शो सुपर बाउल को भी पीछे छोड़ दिया है। सुपर बाउल को सोशल मीडिया पर 340 करोड़ इंप्रेशन मिले थे।

शो को लगातार मिल रहा रिस्पॉन्स

शो को मिल रहे इंप्रेशन्स में लगातार बढ़त हो रही है, इसके साथ ही ये शो भारत में ही नहीं विश्व भर में टॉप कर रहा है। Man Vs Wild शो का दुनियाभर के 180 देशों से ज्यादा देशों मे टेलिकॉस्ट हुआ था। शो की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कार्बेट पार्क में हुई था, शो में पीएम मोदी अलग अंदाज में नजर आए थे। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने शो की इस उपलब्धता पर खुशी जाहिर की।

होस्ट बेयर ग्रिल्स ने की पीएम मोदी की तारीफ

शो में पीएम मोदी का एक अलग पहलू सामने आया, जिसमें दिखाया गया की वो विषम परिस्थितियों में पीएम मोदी किस तरह मुसीबतों का सामना बहादुरी के साथ करते हैं। शो के दौरान होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी ने अपने बचपन की काफी बातें शेयर कीं। वहीं शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने कहा कि जब हमारी टीम शो शूट कर रही थी तब पूरी यात्रा के दौरान पीएम मोदी काफी शांत रहे, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की विनम्रता कमाल की थी।

Leave a Reply