Home समाचार पीएम मोदी के राजीव गांधी पर खुलासे से बेशर्मी पर उतरी कांग्रेस

पीएम मोदी के राजीव गांधी पर खुलासे से बेशर्मी पर उतरी कांग्रेस

292
SHARE

इस चुनाव में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत जीवन पर कीचड़ उछालने की अपनी आदत बना ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश और सीमा की सुरक्षा का मुद्दा उठाते हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी जैसे घिर जाती है वैसे ही पीएम मोदी पर हमला करना शुरू कर देती है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर एक तथ्य के सहारे देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। मोदी ने खुलासा करते हुए बताया कि किस प्रकार राजीव गांधी के प्रधानमंत्री रहते हुए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया गया। सुरक्षा से जुड़े इतने गंभीर मामले के उठाते ही कांग्रेस के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत जीवन पर कीचड़ उछालना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मोदी के बारे में बताया है कि उनका तो परिवार ही नहीं है तो वे छुट्टी मनाने कहां जाएंगे?

मोदी के खुलासे से तिलमिला उठी कांग्रेस

जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी ने राजीव गांधी के कारनामे की पहली बार इतना बरा खुलासा किया कांग्रेस तिलमिला उठी। लगा कि कांग्रेस की किसी दुखती रग पर हाथ धर दिया गया हो। मोदी ने बताया कि किस प्रकार राजीव गांधी ने देश की प्रतिष्ठित युद्धपोत आईएनएस विराट का व्यक्तिगत टैक्सी के रूप में इस्तेमाल किया। किस प्रकार सीमा की सुरक्षा में तैनात युद्धपोत आईएनएस विराट को वहां से हटाकर निजी कारणों से 10 दिनों तक रोका गया।

आनंद शर्मा ने देश की सुरक्षा से खिलवाड़ को सही ठहराया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत जीवन पर कीचड़ उछाल कर आनंद शर्मा ने एक प्रकार से राजीव गांधी द्वारा देश की सुरक्षा के साथ किए गए खिलवाड़ को सही ठहराया है। आनंद शर्मा को देश के प्रतिष्ठित युद्धपोत विराट को पर्सनल टैक्सी बनाने में कोई आपत्ति नहीं लगती। लेकिन पीएम मोदी की देश की सुरक्षा के प्रति चिंता पर उन्हें आपत्ति है। कांग्रेस के यह दोगली नीति देश के खिलाफ जाती है। देश की प्रतिष्ठा के साथ खिलवाड़ करना कांग्रेस की खानदानी आदत बन चुकी है।

मोदी पर कीचड़ उछालना कांग्रेस ने अपनी आदत बना ली
ऐसा पहली बार नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी गई हो या फिर उनके परिवार को लेकर कीचड़ उछाला गया हो। आनंद शर्मा और उसके कांग्रेस मित्र इससे पहले भी मोदी को गाली देते हुए उनपर कीचड़ उछाल चुके हैं। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर वर्तमान राष्ट्रीय अधयक्ष राहुल गांधी तक उन्हें गाली दे चुके हैं। कांग्रेस के कई नेताओं ने मोदी के लिए भद्दी गाली तक का इस्तेमाल कर चुके हैं।

आनंद शर्मा ने राजीव गांधी की करतूत को उचित बताया 
युद्धपोत आईएनएस विराट पर कांग्रेस को घिरता देख आनंद शर्मा ने पारिवारिक मसला उठा दिया। शर्मा ने परिवार का मसला उठाकर राजीव गांधी की करतूत को सही ठहराने का प्रयास किया। उनका कहना है कि अगर कोई प्रधानमंत्री परिवार वाला है तो फिर उनके लिए युद्धपोत को सीमा की सुरक्षा से हटाकर उनकी सेवा में तैनात कर देना सही है। भले ही प्रधानमंत्री सपरिवार छुट्टी मनाने के लिए उसका उपयोग क्यों न करे।

Leave a Reply