Home समाचार रेप पीड़िता की हत्या पर क्यों चुप हैं राहुल-अखिलेश?

रेप पीड़िता की हत्या पर क्यों चुप हैं राहुल-अखिलेश?

523
SHARE

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के विधायक अरुण वर्मा पर रेप का आरोप लगाने वाली नाबालिग लड़की की हत्या पर राहुल गांधी और अखिलेश यादव चुप्पी साधे हुए हैं। लड़की ने बयान दिया था कि सुल्तानपुर से सपा विधायक अरुण वर्मा और उनके आठ साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। लेकिन पुलिस से विधायक को क्लीनचिट मिलने के बाद लड़की परेशान थी।

क्लीनचिट के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल की गई। लोअर कोर्ट ने जांच का आदेश दिया, जिस पर अमल नहीं हुआ। इसके बाद पीड़िता के पिता ने हाईकोर्ट की शरण ली। हाईकोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा था कि वह विधायक का बचाव करने की कोशिश करती नजर आ रही है। इस मामले में 21 फरवरी को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी। लेकिन इस पीड़िता को न्याय मिल पाता कि उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। अब मृतका के पिता ने आरोपी पर हत्या का केस दर्ज करवाया है।

बीजेपी का कहना है कि राज्य की जनता इस भ्रष्ट व्यवस्था से मुक्ति के लिए गुहार लगा रही है जबकि कांग्रेस ऐसे अपराधियों के साथ हाथ मिला रही है। राहुल गांधी को यह जवाब देना चाहिए कि क्या उन्हें सपा के इन अपराधियों का साथ पसंद आ रहा है या नहीं?

सपा सरकार में महिलाओं का जमकर शोषण हुआ। उत्तर प्रदेश के राज्य अपराध ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक 2014 में दुष्कर्म की 3467 घटनाएं हुई जो कि 2015 में बढ़कर 9075 हो गई। बुलंदशहर गैंगरेप, बदायूं गैंगरेप हो या बरेली में रेप के बाद तीन बहनों की हत्या। अखिलेश बोलते हैं कि यूपी में काम बोलता है, लेकिन ये तो कारनामे बोल रहे हैं। कब तक चुप रहेंगे राहुल जी? या फिर आपको ये साथ पसंद है?

LEAVE A REPLY