Home चुनावी हलचल प्रधानमंत्री मोदी का स्टैच्यू बना आकर्षण का केंद्र, एक दिन में 1500...

प्रधानमंत्री मोदी का स्टैच्यू बना आकर्षण का केंद्र, एक दिन में 1500 लोगों ने ली सेल्फी

425
SHARE
सौजन्य- टाइम्स ऑफ इंडिया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश ही नहीं दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं। लोग उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जो कुछ हो सकता है, वह कर रहा है। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार मयूर वकानी ने प्रधानमंत्री मोदी का एक स्टैच्यू बनाया है। गुजरात के राजकोट में प्रधानमंत्री मोदी का यह स्टैच्यू आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। जी न्यूज की एक खबर के अनुसार हाल ही में राजकोट में आयोजित भाजपा युवा मोर्चा सम्मेलन में इस स्टैच्यू रखा गया। यहां प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसकों में स्टैच्यू के साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गई। महज एक दिन में ही इस युवा समेलन में करीब 15 सौ लोगो ने सेल्फी खिंची।

सौजन्य जी न्यूज

प्रधानमंत्री मोदी के इस स्टैच्यू को एक बेंच पर रखा है, जिसके बगल में बैठकर लोग आसानी से सेल्फी ले सकते हैं। जैसे-जैसे लोगों के इस स्टैच्यू के बारे में पता चल रहा है, वे अपना काम छोड़कर यहां सेल्फी खिंचवाने के लिए पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसकों के उत्साह को देखकर भाजपा अब इस स्टैच्यू को राजकोट के आत्मीय कॉलेज में रखने जा रही है ताकि बाकी युवा भी मोदी के स्टैच्यू के साथ सेल्फी खिंचवा सके।

सौजन्य जी न्यूज

मूर्तिकार और अभिनेता मयूर वकानी ने इस स्टैच्यू को महज बारह दिन में बनाया है। इस स्टैच्यू का निर्माण फायबर ग्लास से हुआ है। मयूर को गणतंत्र दिवस परेड के बाद इस स्टैच्यू को बनाने का आइडिया आया।

सौजन्य जी न्यूज

इस स्टैच्यू को बनाने में उन्होंने हर बारीकी पर विशेष ध्यान रखा है। प्रधानमंत्री मोदी के पहनावा, हेयर स्टाइल, चश्मा सभी बातों पर ध्यान रखा गया है। स्टैच्यू को देखकर लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी खुद बेंच पर बैठे हुए हैं। लोकसभा चुनाव से पहले राजकोट में प्रधानमंत्री के प्रशंसकों के बीच सेल्फी विथ मोदी अभियान चल रहा है।

सौजन्य जी न्यूज

Leave a Reply