Home नरेंद्र मोदी विशेष RECP समझौते से भारत को दूर रखने के लिए हर तरफ हो...

RECP समझौते से भारत को दूर रखने के लिए हर तरफ हो रही है प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा

171
SHARE

थाईलैंड में भारतीय हितों की रक्षा को लिए RECP समझौते में शामिल नहीं होने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऐलान की देशभर में प्रशंसा हो रही है। उद्योग जगत, कृषि जगत, कारोबारी जगत और राजनीतिक गिलयारों में हर कहीं इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की जा रही है।

स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने आरईसीपी पर प्रधानमंत्री मोदी के फैसले की प्रशंसा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के किसानों, मजदूरों और व्यापारियों का आवाज को सुना है।

अमूल के प्रबंध निदेशक आर एस सोढ़ ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले से देश के करोड़ों किसानों और पशुपालकों के हितों की रक्षा होगी।

स्वदेशी जागरण मच के अध्यक्ष अश्विनी महाजन ने भी आरईसीपी से भारत को अलग करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भारतीय उद्योग, कृषि और डेयरी को बचाने के लिए प्रधानमंत्री जी धन्यवाद

वहीं भारतीय किसान संघ ने भी इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया कहा है। भारतीय किसान संघ के राष्ट्रीय संगठन सचिव दिनेश डी कुलकर्णी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के छोटे व्यापारियों, किसानों और गरीबों के हितों की रक्षा की है।

Leave a Reply