Home चुनावी हलचल पीएम का अश्लील कार्टून बनाने वाले के खिलाफ FIR

पीएम का अश्लील कार्टून बनाने वाले के खिलाफ FIR

पीएम का अश्लील कार्टून वायरल

2599
SHARE

यूपी चुनाव में निश्चित हार का खतरा देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमले तेज हो गये हैं। इसी कड़ी में एक युवक ने अश्लील कार्टून के साथ अश्लील टिप्पणी ट्विटर पर जारी की, जिसे विरोधियों ने शेयर भी किया और इसे वायरल बना दिया। इसी से नाराज़ बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत ने बाराबंकी नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करायी है।

प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी और अश्लील कार्टून पोस्ट करने की घटना को शर्मनाक बताते हुए श्रीमती रावत ने कहा है कि ऐसे लोगों को वो सज़ा दिलाकर रहेंगी। उन्होंने इस घटना को राजनीतिक विरोधियों की करतूत बताया और कहा कि जो लोग भी इसके पीछे हैं उन्हें बेनकाब किया जाना चाहिए।

गुजरात के जिस युवक ने अश्लील कार्टून पोस्ट की थी, उसका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है। लेकिन, सांसद प्रियंका सिंह रावत का कहना है कि ब्लॉक करने से कुछ नहीं होता। हमें कार्रवाई चाहिए। सांसद ने कहा कि ये घटना एक प्रधानमंत्री की मानहानि का है, देश की मानहानि का है और इसलिए वो चुप नहीं रह सकतीं।

इससे पहले सांसद प्रियंका सिंह रावत ने ट्विटर पर आपत्तिजनक वायरल ट्वीट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की घोषणा ट्विटर हैंडल पर की थी।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि यूपी में अखिलेश सरकार के राज में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। बीजेपी की सरकार बनते ही गायत्री प्रजापति जैसे लोगों को ढूंढ़ कर सलाखों के पीछे भिजवा दिया जाएगा। पीएम के खिलाफ अश्लील कार्टून और अभद्र भाषा की घटना से आम लोगों में भी भारी नाराज़गी देखी जा रही है।

file:///C:/Users/BKPL%206/Desktop/Timeline%20Photos.html

LEAVE A REPLY