Home समाचार पीएमओ आदर्श की तरह काम करे: प्रधानमंत्री मोदी

पीएमओ आदर्श की तरह काम करे: प्रधानमंत्री मोदी

79
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोक कल्याण मार्ग में प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर उन्होंने दीपावली की शुभकामनाएं दीं और कहा कि उनका कार्यालय पूरी सरकार के लिए एक रोल मॉडल के रूप में कार्य करता है। उन्होंने कहा कि यह न केवल कार्य निष्पादन करता है बल्कि दूसरों को प्रेरित करने के साथ ही नेतृत्व भी प्रदान करता है। प्रधानमंत्री ने कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे अपनी कार्यशैली और प्रतिबद्धता के साथ सरकार के लिए प्रेरणा स्रोत बनें।

प्रधानमंत्री कार्यालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के अच्छे काम की सराहना करते हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सरकार द्वारा बड़े बदलाव के लिए उठाए गए कदम कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और उनके निरंतर प्रयासों से ही संभव हो पाए हैं।

उन्होंने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि बीते वर्ष में जो कुछ हुआ है उसे देखें और आने वाले वर्ष में और अधिक ऊंचाई प्राप्त करने का प्रयास करें।

प्रधानमंत्री ने उन लक्ष्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की जिन्हें 2022 में आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाए जाने से पहले हासिल करना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय को लाखों नागरिकों के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में काम करते रहना चाहिए।

Leave a Reply