Home पोल खोल बालाकोट स्ट्राइक: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- सेना पर सवाल उठाने वाले विपक्षियों...

बालाकोट स्ट्राइक: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- सेना पर सवाल उठाने वाले विपक्षियों को जनता माफ नहीं करेगी

187
SHARE

कांग्रेसी नेता सत्ता की कुर्सी पाने की होड़ में इस तरह बेचैन हैं कि वह देशहित भी भूल गए हैं। पुलवामा हमले और बालाकोट स्ट्राइक पर सोनिया गांधी के सबसे खासम-खास सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि सुरक्षाबलों पर सवाल उठाना विपक्षियों की आदत है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सेना पर सवाल उठाने वाले विपक्षियों को जनता माफ नहीं करेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘विपक्ष लगातार हमारी सेना को अपमानित कर रहा है। मैं देश के नागरिकों से कहना चाहता हूं सेना के मुद्दे पर वह विपक्षिय के नेताओं पर सवाल उठाएं। देश की 130 करोड़ जनता सवाल पूछने वालों को ना कभी भूलेगी और ना कभी माफ नहीं करेगी। देश सैनिकों के साथ मजबूती से खड़ा है।’ इसी के साथ उन्होंने ट्विटर पर एक हैशटैग #JantaMaafNahiKaregi की भी शुरुआत की।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के राजवंश के वफादार ने वह स्वीकार किया जो देश पहले से ही जानता है। कांग्रेस आतंक का जवाब देना नहीं जानती थी। लेकिन यह न्यू इंडिया है, हम आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना जानते हैं जिसे वो समझते हैं और वो भी ब्याज के साथ।”

प्रधनमंत्री मोदी ने कहा कि पाकिस्तान अपना राष्ट्रीय दिवस मनाने वाला है, और इसकी शुरुआत कांग्रेस की ओर से उनके सबसे विश्वसनीय सलाहकार और मार्गदर्शक ने एक ऐसे बयान देकर किया है जिससे हमारी सेना का मान कम हुआ है, ये बेहद शर्मनाक है।

इसके साथ ही समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव के बयान की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘विपक्ष की आदत हो चुकी है आतंकियों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करना और हमारे सशस्त्र बलों पर सवाल उठाना। रामगोपाल यादव जी जैसे वरिष्ठ नेता का यह बयान उन सभी का अपमान करता है जिन्होंने कश्मीर की रक्षा करने में अपनी जान की बाजी लगा दी। यह हमारे शहीदों और उनके परिवारों का अपमान करता है।’

LEAVE A REPLY