Home समाचार देशवासियों के लिए नजीर बन जाती है पीएम मोदी की कही गई...

देशवासियों के लिए नजीर बन जाती है पीएम मोदी की कही गई बात

551
SHARE

बदलाव यूं ही नहीं आता। बदलाव के लिए त्याग करना पड़ता है, समर्पण करना पड़ता है। आज त्याग और समर्पण की मिसाल हैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। इसी कारण उनकी एक-एक बात हर भारतीय के लिए प्रेरणा का एक कारण बन जाती है। बात चाहे स्वच्छता की हो, लाल बत्ती हटाने की हो, जीएसटी की हो या नोटबंदी की, देश की जनता ने पीएम मोदी का भरपूर साथ दिया है। पीएम जनता से जो भी आह्वान करते हैं, देश का हर नागरिक उसे सफल बनाने के लिए निकल पड़ता है।

देश की जनता पीएम मोदी की बातों से इस कदर प्रभावित है कि, वह जो कहते हैं लोग करने लगते हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, सीमा पर देश की रक्षा करने वाले हमारे जवान जब एयरपोर्ट या किसी अन्य स्थान पर जाते हैं तो क्या हम उनके सम्मान में खड़े होकर तालियां नहीं बजा सकते? उनका सम्मान नहीं कर सकते? इसका असर हाल ही में जम्मू एयरपोर्ट पर देखने को मिला। वहां जैसे ही जवान पहुंचे, मौजूद लोगों ने खड़े होकर तालियों से उनका स्वागत किया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी दिल्ली एयरपोर्ट पर लोग खड़े होकर जवानों का सम्मान कर चुके हैं।

14 अक्टूबर 2016 को पीएम मोदी ने देशवासियों से ये आह्वान किया था कि हमें जवानों के सम्मान में खड़े होने की परंपरा को शुरू करना होगा। इसी का परिणाम आज देखने को मिल रहे हैं और लोग जवानों के सम्मान में खड़े होने लगे हैं।

LEAVE A REPLY