Home चटपटी अविश्वास प्रस्ताव: कुछ ऐसा बोले राहुल कि हंसते रह गए प्रधानमंत्री मोदी

अविश्वास प्रस्ताव: कुछ ऐसा बोले राहुल कि हंसते रह गए प्रधानमंत्री मोदी

481
SHARE

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ ऐसा शब्द बोल गए कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हंसते रह गए। राहुल गांधी ने अपने भाषण में जैसे ही प्रधानमंत्री की विदेश यात्राओं पर बोलना शुरू किया, उनकी जुबान फ‍िसल गई। राहुल गांधी ने कहा कि जब पीएम बार जाते हैं। यहां ‘बार’ से उनका मतलब बाहर से था। उन्होंने इसे सही करने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बीजेपी नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जोर-जोर से हंसने लगे।

प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी के भाषण पर दोबारा उस समय हंस पड़े, जब उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी आंख मेरी आंख में नहीं डाल सकते। राहुल के यह बोलते ही माहौल में ठहाके गूंज उठे।

अपने भाषण के आखिर में राहुल गांधी ने कहा कि आपके लिए मैं भले ही पप्‍पू हूं, लेकिन मैं आपसे बहुत प्‍यार करता हूं। इतना कहकर राहुल गांधी अपनी जगह छोड़कर प्रधानमंत्री मोदी के पास गए और उनसे हाथ मिलाते हुए उनके गले लग गए। प्रधानमंत्री मोदी से यूं गले लगता देख पूरा सदन हंस पड़ा। प्रधानमंत्री मोदी ने भी राहुल गांधी का मुस्‍कुराकर अभिवादन किया।

LEAVE A REPLY