Home समाचार प्रियंका की #Hugplomacy पर लोग मांग रहे हैं राहुल गांधी से एक्सपर्ट...

प्रियंका की #Hugplomacy पर लोग मांग रहे हैं राहुल गांधी से एक्सपर्ट कमेंट

138
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश और दुनिया के गणमान्य लोगों से गले मिलने को लेकर कांग्रेस और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी निंदा करते रहे हैं लेकिन अब लोग सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी वाड्रा की Hugplomacy पर सवाल पूछ रहे हैं। 

रविवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से गले मिलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। प्रियंका गांधी से खुद अपने ट्वीटर हैंडल से इस तस्वीर को पोस्ट किया है। 

बीजेपी के आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने ट्वीट के जरिए प्रियंका गांधी पर प्रधानमंत्री मोदी का नकल करने का आरोप लगाया है। 

विदेशी राष्ट्र प्रमुखों से पीएम मोदी के गले मिलने को #Hugplomacy हैशटैग के जरिए कांग्रेस और उनके नेताओं द्वारा कई बार निंदा करने की कोशिश की है लेकिन अब प्रियंका गांधी की #Hugplomacy पर कांग्रेसी नेताओं ने चुप्पी साध ली है। इस तस्वीर के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर  कमेंट कर रहे हैं और राहुल गांधी से एक्सपर्ट कमेंट देने की मांग कर रहे हैं। 

राहुल पीएम मोदी को गले लगा चुके हैं

पीएम मोदी के गणमान्य लोगों से गले लगाने की निंदा राहुल गांधी जरुर करते हैं लेकिन वो खुद सदन में प्रधानमंत्री को गले लगा चुके हैं। सदन में पीएम मोदी से गले लगने से बाद उन्होंने अपने साथी सांसदों के साथ आंख मारते हुई तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसके बाद उनके काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी।

Hugplomacy की दुनिया कर रही तारीफ

विश्व के राष्ट्र प्रमुखों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आत्मीय और प्रगाढ़ संबंध बनाने के लिए गले मिलते हैं और इसकी देश व दुनिया में प्रशंसा हो रही है। आज दुनिया के कई ऐसे देश भारत के अच्छे संबंध हैं,जो पहले कभी नहीं थे। अनुच्छेद 370 पर पाकिस्तान द्वारा तमाम कोशिशों के बावजूद उसे एक-दो देशों को छोड़कर किसी का समर्थन नहीं मिला। ओआईसी के सदस्य देश भी आज भारत के पक्ष में खड़े हैं। अमेरिका, इजराइल, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, जर्मनी, जापान, साउथ कोरिया, यूएई समेत तमाम देशों के साथ पिछले 5 वर्षों के दौरान संंबंध प्रगाढ़ हुए हैं।

‘हाउडी मोदी’ में राष्ट्रपति ट्रंप ने लिया हिस्सा

अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भाग लिया और आज इसकी पूरे विश्व में तारीफ हो रही है। अमेरिका के इतिहास में पहली बार किसी राष्ट्रपति ने किसी विदेश नेता की रैली में हिस्सा लिया। इसके अलावा ट्रंप के साथ पीएम मोदी के संबंध से दुनिया के लोग वाकिफ हैं।

 

 

Leave a Reply