Home समाचार पाकिस्तानी चैनल कर रहे पीएम मोदी का गुणगान, मुंह दिखाने लायक...

पाकिस्तानी चैनल कर रहे पीएम मोदी का गुणगान, मुंह दिखाने लायक नहीं रहे इमरान खान

248
SHARE

पीएम मोदी ने अपनी कूटनीति के बल पर दुनिया भर में भारत की एक अलग और सशक्त पहचान दर्ज कराई है। पीएम मोदी के बनाए कूटनीतिक जाल में इमरान खान बुरी तरह फंस चुके हैं और अब इमरान की अपने मुल्क में ही फजीहत हो रही है। अमेरिका जाने से पहले इमरान खान पाकिस्तान में बड़ी-बड़ी बातें कहकर निकले थे लेकिन अब दुनिया का कोई मुल्क पाकिस्तान के साथ खड़ा नजर नहीं आ रहै है। वहीं पाकिस्तानी मीडिया में अब इस बात पर बहस हो रही है कि आखिर इमरान खान ने क्या ही किया है। पाकिस्तानी चैनलों पर पत्रकार इमरान खान के ढुलमुल रवैये की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

पाकिस्तानी चैनल हुए पीएम मोदी के मुरीद

हाउडी मोदी के मेगा शो के बाद अब पाकिस्तानी चैनल पीएम मोदी का गुणगान करते नहीं रुक रहे हैं। पाकिस्तानी टीवी शोज पर बताया जा रहा है कि जब मोदी बोल रहे थे तो माहौल में चमत्कार हो रहा था और इमरान खान जब बोलते हैं तो माहौल में निराशा छा जाती है। इसके साथ ही चैनलों के अनुसार पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा अपने पीएम से निराश है, सबकी आंखों में सिर्फ और सिर्फ गुस्सा है क्योंकि मोदी के च्रकव्यूह में इमरान खान फंस गए हैं।

इमरान को पाक मीडिया की दुत्कार

पाकिस्तानी मीडिया द्वारा बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की हवा तो उसी दिन निकल गई थी जिस दिन ट्रंप ने मोदी के साथ हाउडी मोदी इवेंट किया था। गुबारे से हवा निकल चुकी है अब आप जो भी खिताब कर लेंगे उससे क्या कश्मीर वापस आ जाएगा। आप ओआईसी मेंबर से शिकायत करते रहे क्या उन्होंने मोदी को मेडल नहीं दिए, क्या ये हमारी डिप्लोमेसी की नाकामी नहीं है कि हम 14-15 वोट भी जमा नहीं कर सके।’

पीएम मोदी के सामने इमरान हुए सरेंडर

पीएम मोदी ने अपनी कूटनीति के दम पर दुनिया के हर मंच पे पाकिस्तानी झूठ की फैक्ट्री का पर्दाफाश कर दिया है। अमेरिका पहुंचे इमरान को लगा था कि ट्रंप उन्हें कर्ज देंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं और नतीजा ये हुआ कि मोदी के सामने, इमरान खान ने खुद ही सरेंडर कर दिया।

Leave a Reply