Home समाचार “मैं प्रधानमंत्री मोदी के लिए नहीं, वह मेरे लिए काम करते...

“मैं प्रधानमंत्री मोदी के लिए नहीं, वह मेरे लिए काम करते हैं”

622
SHARE

ट्विटर पर एक दिलचस्प वाकया सामने आया है। अजीत सिंह नाम के एक छात्र ने ट्विटर पर मजाक में लिखा कि मुझसे एक फॉलोअर ने पूछा कि क्या मैं नरेंद्र मोदी के लिए काम करता हूं। मैंने हंसते हुए कहा कि नहीं दोस्त, वह मेरे लिए काम करते हैं। अजीत की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि बिल्कुल, हर एक भारतीय का प्रधान सेवक बनकर खुश हूं।

प्रधानमंत्री मोदी के #IAmNewIndia अभियान से जुड़ने की बात पर अजीत ने अपनी बात मजाक में लिखी थी।

प्रधानमंत्री ने 2014 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कहा था कि वह देश के प्रधानमंत्री नहीं प्रधान सेवक बनकर आए हैं।

इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक लड़की के मांगने पर अपना स्टोल गिफ्ट कर दिया था। प्रधानमंत्री मोदी महाशिवरात्रि के अवसर पर कोयंबटूर में भगवान शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे। इस दौरान वे अपने गले में नीले रंग का स्टोल लपेटे हुए थे। पीएम मोदी ने जब ट्विटर पर उद्घाटन समारोह की तस्वीरें ट्वीट की तो दिल्ली की रहने वाली शिल्पी तिवारी ने ट्वीट करके उनका स्‍टॉल मांगा और पीएम ने उनकी चाहत को पूरा कर‍ दिया।

पीएम मोदी ने नीले रंग के स्‍टॉल के साथ ही ट्वीट का प्रिंट आउट अपने दस्‍तखत के साथ शिल्‍पी को भेजा। शिल्‍पी ने महाशिवरात्रि के दिन आदियोगी के कार्यक्रम में मोदी के पहने हुए नीले रंग के स्‍टॉल की तारीफ की थी। उन्‍होंने पीएम को ट्वीट कर लिखा कि मुझे यह स्‍टॉल चाहिए नरेंद्र मोदी।

करीब 21 घंटे में उनके घर एक डिब्‍बा आया जिसमें वह स्‍टॉल था। इसमें पीएम मोदी का साइन किया हुआ शिल्‍पी का ट्वीट भी था। शिल्‍पी ने ट्वीट कर लिखा कि आधुनिक भारत के कर्मयोगी पीएम मोदी, जो रोजाना मीलों का सफर करते हैं लेकिन हम सबकी सुनते हैं, से आदियोगी का आशीर्वाद पाकर बहुत खुश हूं।

LEAVE A REPLY