Home चटपटी ट्रंप से ज्यादा पावरफुल हैं पीएम मोदी, देखिए वीडियो

ट्रंप से ज्यादा पावरफुल हैं पीएम मोदी, देखिए वीडियो

481
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनियाभर में भारत को एक नई पहचान दिलाई है। वो देश में ही नहीं विदेश में भी काफी लोकप्रिय हैं। प्रधानमंत्री मोदी जिस देश में जाते हैं, वहां उन्हें देखने-सुनने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ती है। लोग उनका स्वागत मोदी-मोदी के नारे से करते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी स्पेन का दौरा भी करने वाले हैं। ऐसे में यूट्यूब पर अपनी वीडियो से पहचान बनाने वाली एक यूट्यूबर रिक्शावाली ने वहां जाकर लोगों से यही सवाल किया कि क्या वह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानते हैं। इसपर लोगों ने जो जवाब दिए उन्हें सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। स्पेन में भी लोग पीएम नरेंद्र मोदी को उनके नाम से जानते हैं। यहां के लोग तो यहां तक मानते हैं कि नरेंद्र मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी ताकतवर हैं।

देखिए वीडियो-

यूट्यूबर रिक्शावाली ने स्पेन के इबीसा द्वीपसमूह पर लोगों को प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर दिखा कर उन्हें पहचानने के लिए कहा। ज्यादातर लोगों ने पीएम मोदी को पहचान लिया। इतना ही नहीं, विदेशी होने के बावजूद भी ये लोग जानते थे कि पीएम मोदी सुबह जल्दी उठ जाते हैं और योग करते हैं। एक शख्स ने कहा कि यह महात्मा गांधी है। एक योग टीचर ने विश्व योग दिवस शुरू करने के लिए मोदी जी को शुक्रिया कहा।

LEAVE A REPLY