Home समाचार पीएम से प्रभावित होकर अमेरिका से लौटे, बना डाली उनके विकास एजेंडे...

पीएम से प्रभावित होकर अमेरिका से लौटे, बना डाली उनके विकास एजेंडे पर फिल्म

1052
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुनियाभर में करोड़ों प्रशंसक हैं। पीएम से प्रभावित उन्हीं में से एक प्रशंसक ने अमेरिका से लौटकर उनके सपनों और विकास के एजेंडे को लेकर एक फिल्म बना दी है- मोदी का गांव।

नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर बनी यह फिल्म सुरेश झा ने बनाई है। यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका विकास महांते ने निभाई है। उनकी शक्ल हूबहू मोदी से मिलती है। पेशे से उद्योगपति विकास महांते 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी से मिले थे।

फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश झा का कहना है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही वह उनकी कार्यशैली को गौर से देखते आ रहे हैं। देश के प्रति उनके समर्पण को देखकर लगा कि इस महापुरुष पर कुछ किया जाना चाहिए। इसलिए मैंने यह फिल्म बना डाली।

झा ने कहा कि अमेरिका में उन्होंने मोदी के नजरिए, उनके काम और उनके सपनों को समझा। वह इससे प्रेरित होकर वापस लौटे, और उनपर फिल्म बनाने का फैसला लिया।

सुरेश झा फिल्म के मेगा प्रीमियर की की तैयारी में हैं। 2 घंटे 15 मिनट की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, पटना और दरभंगा में हुई है। फिल्म का निर्देशन तुषार गोयल ने किया है।

LEAVE A REPLY