Home चुनावी हलचल मायावती ने की मुस्लिमों से वोट की अपील, वायरल हुआ ‘कट्टरपंथियों को...

मायावती ने की मुस्लिमों से वोट की अपील, वायरल हुआ ‘कट्टरपंथियों को वोट करता है मुसलमान’ वाला वीडियो

385
SHARE

बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद में हुई महागठबंधन रैली में मुसलमानों से वोट देने की अपील की। मायावती ने मुस्लिम मतदाताओं से कहा कि भाजपा को कांग्रेस नहीं हरा सकती। उसे सिर्फ महागठबंधन हरा सकता है, लिहाजा मुस्लिम मतदाता कांग्रेस को वोट देकर उसे जाया करने के बजाय महागठबंधन के पक्ष में एक तरफा मतदान करें। मायावती ने कहा, ‘मैं मुस्लिम समाज के लोगों से कहना चाहती हूं कि कांग्रेस बीजेपी को टक्कर नहीं दे सकती है, सिर्फ महागठबंधन ही उन्हें हरा सकता है। इसलिए महागठबंधन को ही वोट दें। मेरे पास रिपोर्ट है कि कांग्रेस चाहती है कि वे भले ही न जीतें, लेकिन महागठबंधन को कतई जीतने नहीं देना है’।

 

 

 

 

 

 

बसपा प्रमुख खुलेआम मुस्लिम समाज से वोट मांग रही हैं। मायावती के इस बयान पर चुनाव आयोग ने सहारनपुर प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है।

कट्टरपंथियों को वोट करता है मुसलमान- मायावती

मायावती का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मायावती साफ कह रही हैं कि मुसलमान कट्टरपंथियों को वोट करता है। मुसलमान समाज उसको ज्यादा पसंद करता है, जो कट्टरपंथी होता है। वीडियो में बीएसपी प्रमुख का कहना है कि मेरठ में मुस्लिम कट्टरपंथी उम्मीदवार को हराने के लिए उन्होंने लोगों से अपील की लेकिन मुसलमानों ने कट्टरपंथी उम्मीदवार को ही वोट दिए। चुनाव में मायावती का मुख्य जोर दलित और मुस्लिम वोटों पर है। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने से लोगों में ये मैसेज जा रहा है कि मायावती मुसलमानों को कट्टरपंथी मानती हैं लेकिन वोट के लिए तुष्टिकरण की नीति अपनाती है।

आप भी देखिए वीडियो-

Leave a Reply