Home समाचार पीएम मोदी के डिजिधन ने जगाया देशभक्ति का ज्वार

पीएम मोदी के डिजिधन ने जगाया देशभक्ति का ज्वार

554
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की डिजिटल इंडिया के लिए इनामी योजना अब पूरे देश में देश निर्माण के अभियान का रूप लेने लगी है। इनाम पाने वाले लोग न केवल इससे आह्लादित, रोमांचित और देशभक्ति के भाव से सराबोर हैं, बल्कि वे इन इनामी नतीजों को देश के बाकी लोगों के लिए प्रेरणा के तौर पर इसे प्रचारित कर रहे हैं। देश को कैशलेस समाज की ओर ले जाने और डिजिटल बनाने के पीएम मोदी के दृढ़ संकल्प को दृढ़ता से आगे बढ़ा रहे हैं।

लकी ग्राहक योजना और डिजी धन व्यापार योजना के तहत लोगों को इनाम देने की मोदी सरकार की इस बेहतरीन शुरुआत की सबसे खास बात ये है कि जिन्हें इनाम मिल रहे हैं उनकी भावना इनाम से कहीं बड़ी है। पीएम मोदी की बड़ी सोच से जुड़ते हुए वे लोग देश को डिजिटल बनाने के सपने से अपने इनाम को जोड़ रहे हैं।

हेमंत कायल ने खुशी के साथ हजार रुपये मिलने की बात साझा करते हुए कहा है कि वो इस रकम को अपने गांववालों को दे देंगे। हेमंत चाहते हैं कि इस रकम का इस्तेमाल गांवों में स्ट्रीट लाइट लगाने में हो। वो मोदीजी का आभार जताते नहीं थकते।

दीप्ति कान्ता इनाम पाकर लोगों को फेसबुक पर संदेश दे रही हैं कि बाकी लोग भी कैशलेस हों। ऐसी ही भावना एल्सन रॉड्रिग्सस और सुरेश एस बोधी की भी है। डिजिटल बैंकिंग से जुड़कर लोगों को ये अपनी किस्मत आजमाने की सलाह दे रहे हैं।

कहने की जरूरत नहीं कि देश को डिजिटल बनाने के इस अभियान से लोग इतने खुश हैं कि अपने प्रधानमंत्री का गुणगान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। अनिल गुप्ता का कहना है- “मित्रों मुझे हजार रुपये मिले हैं लकी ग्राहक योजना के तहत। मोदी ग्रेट हैं।“

 



लकी ग्राहक और डिजी धन योजना में इनाम पाकर लोग रोमांचित हैं, पर इससे भी बड़ी बात ये है कि ये लोग अपने रोमांच को दुनिया के सामने ला रहे हैं। उन्हें इस योजना से जुड़ने और देश के निर्माण में योगदान देन के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इनाम की ये योजना वास्तव में देश निर्माण का अभियान बनती दिख रही है।

LEAVE A REPLY