Home केजरीवाल विशेष केजरीवाल मांगेंगे जेटली से माफी, कपिल मिश्रा का सनसनीखेज खुलासा!

केजरीवाल मांगेंगे जेटली से माफी, कपिल मिश्रा का सनसनीखेज खुलासा!

142
SHARE

दिल्ली के विवादास्पद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से माफी मांग सकते हैं। यह सनसनीखेज खुलासा आप से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने किया है। दिल्ली के करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा है कि अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नेता से वादा किया है कि वे मानहानि मामले में श्री जेटली से लिखित में माफी मांगेंगे।

कपिल मिश्रा ने यह भी खुलासा किया कि आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल भाजपा के बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री से गुपचुप मुलाकात भी की है। कपिल मिश्रा इसके पहले केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप भी लगा चुके हैं।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केजरीवाल पर डीडीसीए मामले में झूठे आरोप लगाने के चलते 10 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा ठोका हुआ है। वित्त मंत्री ने केजरीवाल के अलावा उनके 5 और साथियों पर मुकदमा दर्ज किया हुआ है। केजरीवाल को लगा था कि वो जैसे पहले बिना सबूतों के किसी पर भी आरोप लगाते और बच निकलते रहे हैं, वैसे ही इस केस में भी बच निकलेंगे। लेकिन मानहानि के मामले की सुनवाई के दौरान एक बार उनके वकील राम जेठमलानी ने भरी अदालत में वित्त मंत्री जेटली के लिये काफी अभद्र और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जब जेटली ने उनसे पूछा कि क्या वो अपने मुवक्किल के निर्देश पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं ? इसपर जेठमलानी ने हां में जवाब दिया था। इसके बाद वित्त मंत्री जेटली ने केजरीवाल पर 10 करोड़ रुपये की मानहानि का एक और मुकदमा दर्ज करा दिया।

मानहानि केस में शिकंजा कसते देख एक हलफनामा देकर केजरीवाल ने हाल ही में अदालत को सफाई दी है कि, उन्होंने जेठमलानी को कभी भी वित्त मंत्री जेटली के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल के निर्देश नहीं दिये थे। वैसे केजरीवाल पर ये आरोप कई बार लग चुके हैं कि वो अपनी कही हुई बातों से पलटने में जरा भी देर नहीं लगाते।

LEAVE A REPLY