Home नरेंद्र मोदी विशेष बीते जमाने के बॉलीवुड सुपर स्टार जितेन्द्र ने कहा- जब तक जिंदा...

बीते जमाने के बॉलीवुड सुपर स्टार जितेन्द्र ने कहा- जब तक जिंदा हूं, मोदी को ही पीएम देखना चाहता हूं

509
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने वाले दिग्गज अभिनेता जितेंद्र इस दौरान बेहद उत्साहित दिखाई दिए। गुरुवार को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में देश-विदेश से 8 हजार से अधिक मेहमान शामिल हुए। इसमें बॉलीवुड के अनेक स्टार्स भी शामिल रहे। इस दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी के बारे में बात करते हुए दिग्गज अभिनेता जितेंद्र ने कहा, “ये बहुत ही ऐतिहासिक पल हैं, मैं मोदी जी का बहुत बड़ा फैन और फॉलोअर हूं। हमारा देश बहुत ही शानदार हाथों में हैं। मैं अपने और देश के लोगों के लिए बहुत खुश हूं। मैं यहां आकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। जय माता दी।” जितेन्द्र ने आगे कहा, “मैं कुछ साल जीने वाला हूं। मुझे ये पूरी उम्मीद है कि जब तक मैं जिंदा हूं, मैं मोदी जी को ही प्रधानमंत्री देखना चाहता हूं और कोई दूसरा आने वाला भी नहीं है। देश की जनता ने मिलकर बहुत ही जबरदस्त और अच्छा फैसला लिया है। उनका फैसला था मोदी जी, और उन्होंने मोदी जी को वोट दिया।”

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेता और फिल्म मेकर्स राष्ट्रपति भवन पहुंचे। इस शपथ ग्रहण समारोह में शाहिद कपूर, कंगना रनौत, करण जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ रॉय कपूर और अनुपम खेर समेत कई बड़े दिग्गज शामिल हुए।

यह पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड के किसी स्टार ने पीएम मोदी की तारीफ की हो और उन्हें ही पीएम पद पर देखने की इच्छा जतायी हो। चुनावों के दौरान कला और साहित्य जगत के नौ सौ से ज्यादा कलाकारों और बुद्धिजीवियों ने प्रधानमंत्री मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की थी।  

कला और साहित्य जगत के नौ सौ से ज्यादा कलाकारों ने अपील जारी कर कहा है कि देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे सशक्त नेतृत्व की एक बार फिर जरूरत है। इन लोगों ने एक पत्र जारी कर प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों को बताते हुए उन्हें चुनाव में फिर से जिताने की अपील की है। इसमें कुल 907 कलाकारों के नाम लिखे गए हैं। इसमें पंडित जसराज, उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान, मालिनी अवस्थी, त्रिलोकी नाथ मिश्रा, हंस राज हंस, रीता गांगुली, विवेक ओबेरॉय, कोइना मित्रा, अनुराधा पौडवाल, शंकर महादेवन जैसे नाम प्रमुख हैं। अपने पत्र में इन्होंने कहा-

‘कला एवं साहित्य से जुड़े हम सभी देश के सभी नागरिकों से यह हार्दिक आह्वान करते हैं कि वे किसी पूर्वाग्रह एवं दबाव से मुक्त रहते हुए अपनी नयी सरकार को चुनने के लिए मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

हमारी धारणा हैं कि पिछले पांच वर्षों में देश ने एक ऐसी सरकार देखी है जिसने भ्रष्टाचार मुक्त सु-शासन तथा विकासोन्मुखी प्रशान दिया है। इसी दौरान विश्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्ववाली वर्तमान सरकार सत्ता में बनी रहे यह समय का तकाजा है।

साथ ही जब देश के सम्मुख आतंकवाद जैसी चुनौतियां अभी भी मौजूद हैं तब हमें एक मजबूत सरकार की आवश्यकता है न कि मजबूर सरकार की। ऐसे में इस सरकार का बने रहना और भी आवश्यक बन जाता है।’

चेंज डॉट ओआरजी वेबसाइट पर अपलोड इस पत्र में प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में वोट देने की अपील की गई। आप भी पढ़िए- Change.org

चुनाव के दौरान ही 109 तमिल बुद्धिजीवियों ने मतदाताओं से पीएम मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए वोट करने की अपील की थी।

कला और साहित्य जगत के नौ सौ से ज्यादा कलाकारों के बाद 109 तमिल बुद्धिजीवियों ने मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वोट देने की अपील की। इन 109 तमिल बुद्धिजीविओं में तमिल विद्वान, वैज्ञानिक, लेखक, न्यायविद और शिक्षाविद शामिल रहे। बुद्धिजीवियों ने प्रधानमंत्री मोदी को वोट देने के लिए तमिलनाडु के मतदाताओं से एक संयुक्त अपील की। अपील में कहा गया कि देश को प्रधानमंत्री मोदी जैसे सशक्त नेतृत्व की एक बार फिर जरूरत है। ऑपइंडिया के अनुसार इन लोगों ने एक पत्र जारी कर प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों को बताते हुए उन्हें चुनाव में फिर से जिताने की अपील की है। अपील में इन्होंने कहा-  

  • नरेन्द्र मोदी की सरकार ने केंद्र में पांच साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है।
  • मोदी सरकार के इस पांच साल के कार्यकाल में विभिन्न क्षेत्रों में विकास देखा गया है। उज्जवला (फ्री गैस) योजना, मातृत्व अवकाश को 26 सप्ताह तक बढ़ाने और पूरे देश में शौचालय का निर्माण करने से महिलाओं के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।
  • भ्रष्टाचार खत्म करने के उपायों से किसानों को लाभ मिलने लगा है।
  • आयुष्मान भारत दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य सुरक्षा योजना है।
  • भारत आर्थिक संकट की स्थिति से निकल कर आज छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है।
  • राष्ट्रीय ओबीसी आयोग को इतिहास में पहली बार संवैधानिक दर्जा दिया गया है।
  • संस्कृति मंत्रालय द्वारा तमिलनाडु के कांचीपुरम और वेलंकन्नी को पवित्र पर्यटन सर्किट शहर के रूप में घोषित किया गया।
  • तमिलनाडु में प्रथम एम्स अस्पताल और कॉलेज स्थापित करने के लिए कदम उठाए गए।
  • आंतरिक और बाहरी सुरक्षा को बेहतर तरीके से नियंत्रित किया जाता है।
  • हज यात्रा की संख्या में भारी वृद्धि देखी गई है।
  • प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत 2022 तक सभी के लिए आवास योजना सही लाभार्थियों तक पहुंच रहे हैं।
  • नरेन्द्र मोदी सरकार ने हर मोर्चे पर बेहतर प्रदर्शन किया है इसलिए हम सभी चाहते हैं कि यह एक बार फिर सत्ता में आए।
  • हम सभी तमिलनाडु के मतदाताओं से अपील कर रहे हैं कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से वोट देकर देश को आगे बढ़ाएं।

Leave a Reply