Home समाचार दिग्विजय सिंह का राजदीप सरदेसाई पर करारा प्रहार!

दिग्विजय सिंह का राजदीप सरदेसाई पर करारा प्रहार!

666
SHARE

गोवा में सरकार बनाने में विफल रही कांग्रेस पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह का दर्द ट्विटर पर फूट पड़ा। दिग्विजय सिंह ने गोवा चुनाव को लेकर एक के बाद एक ट्वीट्स किए हैं। रोचक बात ये है कि इन ट्वीट्स में एक ट्वीट ऐसा भी है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिग्विजय सिंह ने अपने एक ट्वीट में एक हिंदी पत्रकार को टारगेट किया है और लिखा है “एक वरिष्ठ हिंदी टीवी पत्रकार हैं जिसका गोवा में एक फ्लैट है और वे 2012 में कांग्रेस के लिए बेहद सक्रिय थे उन्होंने आम आदमी पार्टी के लिए क्लीन स्वीप की भविष्यवाणी की थी”

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उस पत्रकार का नाम जानने का कयास लगाना शुरु कर दिया है। अब तक टीवी टुडे के विवादित पत्रकार राजदीप सरदेसाई को सबसे ज्यादा लोगों ने टैग किया है। अब अनुमान यह लगाया जा रहा है कि जिस टीवी पत्रकार के बारे में दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है वह राजदीप सरदेसाई ही हैं।

टीवी के कई जाने-पहचाने पत्रकारों ने दिग्गी के इस ट्वीट को कोट कर के उस नाम को जानने की इच्छा जाहिर की है। ज़ी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी लिखते हैं ‘उस पत्रकार का नाम बताएं दिग्विजय सिंह’।

वहीं ज़ी न्यूज के ही पत्रकार रोहित सरदाना लिखते हैं ‘इशारे होने लगे हैं तो नाम भी सामने आ ही जाएंगे!’

इस ट्वीट के बाद एक बार फिर राजदीप सरदेसाई की सोशल मीडिया पर किरकिरी होने लगी है। लोग टैग करके राजदीप से इस ट्वीट की सच्चाई जानने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY