Home विपक्ष विशेष हार से बौखलाए कांग्रेसी नेता मीडियाकर्मियों पर कर रहे हैं हमला

हार से बौखलाए कांग्रेसी नेता मीडियाकर्मियों पर कर रहे हैं हमला

456
SHARE

लगता है चुनावों में लगातार हार से कांग्रेस के नेता बौखला गए हैं। मीडिया के लोग जब कांग्रेस के नेताओं से सवाल पूछते हैं, तो उनके पास कोई जवाब नहीं होता है और वे हिंसा पर उतर आते हैं। ताजा मामला न्यूज-18 इंडिया हिंदी न्यूज चैनल का है, जहां कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी ने सवाल पूछने पर एंकर और वरिष्ठ पत्रकार सुमित अवस्थी पर ऑन एयर हमला बोल दिया। दरअसल, प्रोग्राम के दौरान आरजेडी अध्यक्ष और चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से पिछले दिनों दिल्ली के एम्स में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात पर बहस चल रही थी। तभी अचानक कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी एंकर के सवाल पर बौखला गए और ऑन एयर कुर्सी से उठ कर सुमित अवस्थी पर हमला बोल दिया। जाहिर है कि जब किसी नेता के पास जवाब नहीं होता है तो वो हिंसा पर उतारू हो जाता है।

जन आक्रोश रैली के दौरान रिपोर्टर पर किया था हमला
आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की जन आक्रोश रैली के दौरान भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक टीवी चैनल के पत्रकार पर हमला कर उसे रिपोर्टिंग करने से रोक दिया था। टीवी चैनल का रिपोर्टर दिखा रहा था कि रैली में 2 लाख लोगों के आने का दावा किया गया था, लेकिन वहां ज्यादातर कुर्सियां खाली पड़ी थीं। पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उस रिपोर्टर को रोका, जब वो नहीं माना तो उसके कैमरे पर कपड़ा डाल दिया और उसे वहां से जाने पर मजबूर कर दिया।

कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह भी ऑन एयर कर चुके हैं बदतमीजी
इससे पहले जी न्यूज के कार्यक्रम में भी कांग्रेस प्रवक्ता जी न्यूज में उस समय काम कर रहे वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना से बदतमीजी कर चुके हैं। ऑन एयर उनकी भाषा गंवारों जैसी रही।

आज जब कांग्रेस सत्ता में नहीं है, तब उसके नेताओं और कार्यकर्ताओं की गुंडई का यह हाल है, जरा सोचिए अगर ये लोग सत्ता में आ जाएंगे तो मीडिया और पत्रकारों के सच्चाई दिखाने से रोकने के लिए किस हद तक जाएंगे?

LEAVE A REPLY