Home विपक्ष विशेष मोदी विरोध में देश विरोध: राहुल-सोनिया के करीबी ने बालाकोट एयर स्ट्राइक...

मोदी विरोध में देश विरोध: राहुल-सोनिया के करीबी ने बालाकोट एयर स्ट्राइक पर लिया पाक का पक्ष

446
SHARE

कांग्रेस मोदी सरकार की आलोचना में इतनी अंधी हो चुकी है कि उसे अब देशहित भी दिखाई नहीं देता। कांग्रेस का देश विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के करीबी सैम पित्रोदा ने कहा है कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को दोषी ठहराना ठीक नहीं है। बालाकोट एयर स्ट्राइल पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि हमले के लिए पूरा पाकिस्तान जिम्मेदार नहीं है।

गांधी परिवार के बेहद करीबी सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले के बारे में कहा, ‘हमले के बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं जानता। यह हर तरह के हमले की तरह है। मुंबई में भी ऐसा हुआ था। हमने इस बार रिएक्ट किया और कुछ जहाज भेज दिए, लेकिन यह सही तरीका नहीं है।

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने कहा कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान पर आरोप लगाना सही नहीं है। मुंबई में (26/11 आतंकी हमला) 8 लोग आते हैं और हमला कर देते हैं। इसके लिए पूरे देश (पाकिस्तान) पर आरोप लगाना नहीं लगा सकते है। आसानी से समझा जा सकता है कि कुछ लोग यहां आते हैं और हमला करते हैं तो इसके लिए किसी देश के सारे नागरिकों पर आरोप नहीं लगा सकते। मैं नहीं मानता कि यह सही तरीका है।

सैम पित्रोदा ने यह भी कहा, ‘मैं इस बारे में कुछ अधिक जानना चाहता हूं क्‍योंकि मैंने न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स समेत अन्‍य अखबारों में कुछ रिपोर्ट पढ़ी हैं। क्‍या हमने सच में हमला किया? क्‍या हमने सच में 300 आतंकियों को मारा? ‘

Leave a Reply