Home नरेंद्र मोदी विशेष ‘एक्जाम वारियर्स’ के लिए बच्चों ने लिखा थैंक्स, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीटर...

‘एक्जाम वारियर्स’ के लिए बच्चों ने लिखा थैंक्स, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीटर पर शेयर किया पत्र

128
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बच्चों से लगाव किसी छिपा नहीं है। वह देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने तमाम व्यस्तताओं के बाद भी बच्चों की सबसे बड़ी चिंता परीक्षा को लेकर एक पुस्तक लिखी – एक्जाम वारियर्स। पीएम मोदी द्वारा लिखी गई किताब एग्जाम वॉरियर पर बच्चों ने प्रतिक्रियाएं दी और उसे प्रधानमंत्री को भी भेजा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो बच्चों द्वारा लिखी गई चिट्ठियों को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और खुशी जताते हुए लिखा कि मुझे प्रसन्नता है कि किताब बच्चों को परीक्षाओं की तैयारियों में मदद कर रही है।

मताधिकार मिले तो बच्चों के वोट नरेन्द्र मोदी को
चेन्नई के अंघ नाम के छात्र ने लिखा कि बच्चों के लिए शानदार किताब लिखने के लिए धन्यवाद। मैंने कभी नहीं सोचा था कि देश के प्रधानमंत्री बच्चों के लिए कोई किताब लिखेंगे। मोदी जी बेस्ट हैं। उन्होंने यहां तक लिख दिया कि अगर बच्चों को वोट डालने की अनुमति दी जाए तो मैं सबसे पहले उन्हें ही वोट दूंगा। प्यारे नरेंद्र मोदी जी आप दुनिया के सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं।

डिप्रेशन से बाहर निकालने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद
वहीं 12वीं क्लास के छात्र जयेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि 12वीं की परीक्षा के 10-15 दिन पहले मैं अवसाद (डिप्रेशन) में चला गया था। फिर मैंने आपके द्वारा लिखी गई किताब एग्जाम वॉरियर ऑनलाइन ऑर्डर की। इस किताब ने मेरी परेशानियों का समाधान किया। मैं परेशानियों से मुक्त होकर फिर से पढ़ाई पर ध्यान देने लगा। अब मैं बिल्कुल फ्रेश माइंड से पढ़ाई कर पा रहा हूं, नकारात्मक विचार दिमाग से बाहर हो गए। मेरी जिंदगी बनाने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY