Home चुनावी हलचल नंबर मिलाते ही सुनाई देगा ‘मैं भी चौकीदार’, बीजेपी ने लॉन्च की...

नंबर मिलाते ही सुनाई देगा ‘मैं भी चौकीदार’, बीजेपी ने लॉन्च की कॉलर ट्यून

454
SHARE

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव से पहले ‘मैं भी चौकीदार’ कॉलर ट्यून लॉन्च की है। अब विभिन्न मोबाइल नेटवर्किंग कंपनियों के उपभोक्ता ‘मैं भी चौकीदार’ को अपनी कॉलर ट्यून बना सकते हैं। भाजपा ने ‘मैं भी चौकीदार’ को कॉलरट्यून बनाने के लिए अलग-अलग टेलीकॉम कंपनियों के लिए नंबर जारी किए गए हैं।

एयरटेल मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक को ‘मैं भी चौकीदार’ को अपना कॉलर ट्यून बनाने के लिए 57878617 नंबर डायल करना होगा। नंबर डायल करने के बाद आपका कॉलरट्यून ‘मैं भी चौकीदार’ में बदल जाएगा।

इसी तरह वोडाफोन के ग्राहकों को अपना कॉलर ट्यून बदलने के लिए अपने फोन से 53711116475 नंबर डायल करना होगा। जबकि आइडिया के नंबर वाले ग्राहकों को 5678911116415 डायल करना होगा।

इसके साथ ही जियो के ग्राहकों को फोन के मैसेज में जाकर Chowkidar टाइप कर 56789 पर भेजना होगा। उसके बाद जियो की ओर से जो मैसेज आएगा उसके अनुसार कॉलर ट्यून सेट करना होगा।

#MainBhiChowkidar अभियान शुरू होने के बाद से ही दुनिया भर में टॉप ट्रेंड करने लगा। 20 लाख से अधिक लोग इस अभियान से जुड़ चुके हैं और एक करोड़ से ज्यादा लोग इस मुहिम के तहत शपथ ले चुके हैं।

Leave a Reply