Home विपक्ष विशेष राष्ट्रवादियों को अपशब्द कहने पर ‘जाहिल’ आशुतोष की सोशल मीडिया पर लगी...

राष्ट्रवादियों को अपशब्द कहने पर ‘जाहिल’ आशुतोष की सोशल मीडिया पर लगी क्लास

140
SHARE

आम आदमी पार्टी के नेता रहे आशुतोष ने एक बार फिर अपने मानसिक दिवालियेनपन का इजहार किया है। उन्होंने अपनी कुंठित सोच के तहत देश के सभी राष्ट्रवादियों को ‘गाली’ दी है। पहले आप उनका ये ट्वीट देखिये।

आशुतोष कौन हैं इससे जानना भी आप सब के लिए जरूरी है। आशुतोष गुप्ता जो की एक वामपंथी पत्रकार थे। कुछ अधिक पाने के चक्कर में वो आम आदमी पार्टी जुड़ गए। इसके बाद राज्यसभा सीट नहीं मिली तो पार्टी छोड़ दी। जाहिर है इनका पूरा फलसफा ही कुत्सित महात्वाकांक्षा के इर्द-गिर्द घूमता है।

हिन्दू विरोध, भारत विरोध तो जैसे इनके डीएनए में ही घुसा हुआ है। दरअसल आशुतोष गुप्ता उस समय से ज्यादा बिलबिलाए हुए हैं जबसे सुरक्षा एजेसियों ने 5 खूंखार ‘अर्बन नक्सलियों’ को गिरफ्तार किया है। ये और इनके साथी सोशल मीडिया पर तरह-तरह से भड़ास निकाल रहे हैं।

मंगलवार (28 अगस्त) को आशुतोष ने कहा था की मोदी सरकार ने 5 मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है, ये दलितों पर हमला है।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिन 5 को गिरफ्तार किया गया है उनमें से एक भी दलित नहीं हैं, लेकिन आशुतोष इसे दलितों पर हमला बता रहे हैं।

दरअसल आशुतोष के मुताबिक जो भारत की बात करे वो अनपढ़ जाहिल है, और जो टुकड़े-टुकड़े गैंग का हो, नक्सलियों की पैरवी करे, आतंकियों के लिए कोर्ट जाए वो वामपंथी बहुत ही भले और पढ़े-लिखे हैं। बहरहाल आशुतोष की इस टिप्पणी के बाद तो सोशल मीडिया पर उसकी जमकर क्लास लगाई गई। आइये हम भी इनमें से कुछ पर नजर डालते हैं।

LEAVE A REPLY