Home चुनावी हलचल संजय ने क्यों दी केजरीवाल को पंजाब चुनाव से दूर रहने की...

संजय ने क्यों दी केजरीवाल को पंजाब चुनाव से दूर रहने की सलाह!

882
SHARE

आम आदमी पार्टी के नेताओं को अब यकीन हो गया है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी की दाल नहीं गलने वाली है। पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को हार की जिम्मेदारी से बचाने के लिए पार्टी ने नई रणनीति बनाई है। पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी और प्रवक्ता संजय सिंह ने केजरीवाल को पंजाब चुनाव से दूर रहने की सलाह दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को लिखे पत्र में संजय सिंह ने साफ कहा है कि पंजाब में पार्टी की स्थिति ठीक नहीं है।

संजय सिंह ने पार्टी की ओर से कराए गए इंटर्नल सर्वे का हवाला देते हुए कहा है कि पार्टी राज्य में सही प्रदर्शन करती नहीं दिख रही है। इसलिए पंजाब में आपकी रैलियां धीरे-धीरे कम कर दी जाए और स्थानीय नेताओं को आगे कर दिया जाए। जिससे राज्य में पार्टी के विफल रहने पर सारा ठीकरा स्थानीय नेताओं पर फोड़ा जा सके। संजय ने यह भी कहा है कि आगामी 2019 की रणनीति के लिहाज से यह काफी जरूरी है।

आम आदमी पार्टी की यह चिंता तब है, जब दिल्ली सरकार के एक मंत्री के छोड़कर सारे मंत्री और नेता पंजाब और गोवा में प्रचार में जुटे हुए हैं। दिल्ली में केजरीवाल सरकार का कामकाज एक तरह से ठप पड़ा हुआ है। केजरीवाल खुद जिस तरह से अपना पूरा ध्यान पंजाब पर लगाए हुए हैं ऐसे में पार्टी की ओर से कराए गए इंटर्नल सर्वे को देखा जाए तो साफ है कि लोगों का उनसे मोहभंग हो रहा है।

LEAVE A REPLY