Home नरेंद्र मोदी विशेष मोदी सरकार की सख्ती, 100 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोपी मॉन्टी चड्डा...

मोदी सरकार की सख्ती, 100 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोपी मॉन्टी चड्डा एयरपोर्ट से गिरफ्तार

398
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्पष्ट कहना है कि आम जनता की गाढ़ी कमाई लूट कर भागने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। मोदी सरकार पार्टी-2 में इस पॉलिसी पर सख्ती से अमल किया जा रहा है। फ्लैट बेचने के नाम पर आम लोगों से कोरोड़ों-अरबों रुपये ठगने वाले शराब और रियल एस्टेट कारोबारी मनप्रीत उर्फ मॉन्टी चड्डा को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि मॉन्टी चड्डा फुकेट भागने की फिराक में था, लेकिन दिल्ली पुलिस की इकॉनोमिक ऑफिस विंग ने मॉन्टी चड्डा को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि मॉन्टी चड्डा के खिलाफ पुलिस को 100 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत मिली थी। मॉन्टी ने नोएडा और गाजियाबाद में कई रियल एस्टेट कंपनियां बनाकर फ्लैट देने के बदले लोगों से करोड़ों-अरबों रुपये वसूले। पीड़ितों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 8 महीने में फ्लैट देने का वादा करने के बावजूद उन्हें न तो फ्लैट मिला और न ही पैसा। लोगों की शिकायत पर जब पुलिस ने दबाव बनाया तो मॉन्टी चड्डा भारत से फरार होने कि फिराक में था। लेकिन दिल्ली पुलिस ने एयरपोर्ट पर ही उसे दबोच लिया। मोदी सरकार की इस कार्रवाई की सोशल मीडिया पर लोगों ने तारीफ की है।

यह कोई पहला वाकया नहीं है। इससे पहले भी आम जनता और बैंकों का पैसा लूट कर भागने वालों के खिलाफ मोदी सरकार ने कड़ी कार्रवाई की है। मोदी सरकार की सख्ती के चलते ही पिछले कुछ दिनों से भगोड़े कारोबारियों की नींद उड़ी हुई है। 

मोदी 2.0 में भगोड़ों की शामत
• जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को 25 मई को विदेश भागने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर हवाई जहाज से नीचे उतार लिया गया।

• भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लंदन की अदालत ने चौथी बार जमानत देने से इनकार किया। अब नीरव मोदी को जल्द भारत लाया जाएगा।

• मोदी सरकार की सक्रियता की वजह से भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के ब्रिटेन से प्रत्यर्पण का रास्ता साफ हो चुका है।

Leave a Reply